पड़ोस वाली लड़की के साथ सेक्स किया – Sex Stories

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम रेहान हैं और मैं 21 साल का हू और ये कहानी मेरे घर के पास मे रहने वाली लड़की की है उसका नाम श्रुति है और वो 12थ मे पढ़ती है वो दिखने मे बहुत ही सेक्सी है थोड़ी साँवली है पर उसका उभरा हुआ जिस्म जिसको देख कर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए, मुझे श्रुति शुरू से ही पसंद है और रोज रात को सोते टाइम मैं उसके नाम की मूठ मारता हू.

श्रुति और उसका भाई हम दोनो बहुत आछे दोस्त है और साथ मे पढ़ते है और कॉलेज एक साथ जाते है मैं किसी ना किसी बहाने राज के घर रोज जाया करता था (श्रुति का भाई ) और शुर्ती को देखा करता था और उसे देखकर स्माइल देता था.

अब रोज मेरा राज के घर पर जाना होता था और मेरे आते ही श्रुति भी बहुत खुश हो जाती थी और आते ही मैं उसे एक स्माइल देता था और वो भी मुझे स्माइल देने लगी और एक दिन मैने उसे बोल दिया की श्रुति आई लव यू मैं तुम्हे बहुत प्यार करता हू तो उसने बोला की आई लव यू टू रेहान मैं भी तुमसे बहुत प्यार करती हू मैं तुम्हे कबसे कहना चाहती थी पर कह नही पाई और फिर मैने उसे गले लगाया और कहा आज मैं बहुत खुश हू.

फिर मैं रोज श्रुति के स्कूल टाइम ख़तम होने के बाद उससे मिलने लगा और हम गार्डेन मे जाकर एक दूसरे से अपनी बाते करने लगे और इसी बीच हमने किस भी किया पर इससे ज़्यादा कुछ नही कर पाया क्योकि गार्डेन मे बहुत सारे लोग भी थे तो रिस्क था.

आख़िर वो दिन आ ही गया जब मुझे श्रुति को चोदने का सपना सच होता दिखाई दिया क्योकि आज मेरे मम्मी पापा कोई फंक्षन अटेंड करने कही बाहर जा रहे थे 1 दिन के लिए तो मैं बहुत खुश हो गया मैने शुर्ती को फ़ोन किया और अपने घर आने को बोला.

More Sexy Stories Mera pahla sex chote ladke ke sath hot Story
तो उसने भी हाँ बोल दिया की हाँ मैं आ जाउन्गि , मुझे पता है आज श्रुति मुझसे चुदने वाली है तो पास वाली मेडिकल शॉप से कॉंडम ले आया और वायग्रा की टॅबलेट भी लेकर आ गया, थोड़ी देर बाद मेरे घर की बेल बजी और मैने दरवाजा खोला तो उसको देखता ही रह गया वो एक दम सेक्सी लग रही थी.

उसने टाइट जींस और रेड कलर का टॉप पहन रखा था, मेरी तो उससे नज़र नही हट रही थी तो उसने बोला क्या देख रहे हो तो मैने कहा की बस अपनी जीएफ़ को जो बहुत सेक्सी है तो वो मुझे एक सेक्सी स्माइल देने लगी मैं अब उसे मेरे रूम मे ले गया और उसे दीवार से सटा कर उसे लीप किस करने लगा दोस्तो क्या मुलायम होट थे उसके और वो भी मेरा साथ दे रही थी.

और उपर से ही उसके बूब्स दबाने लगा वो पहले तो थोड़ा मना करने लगी पर बाद मे मान गई मैने झट से उसका टॉप उतार दिया और उसे पागलो की तरह किस करने लगा उसने अंदर पिंक कलर की ब्रा पहन . थी.

मैने अब उसकी जींस को उतार दिया और अपने भी सब कपड़े उतार दिए सिर्फ़ अंडरवेर मे था अब मैने उसे अपने बेड पर पटका और उसकी ब्रा को अलग कर दिया दोस्तो क्या बताउ क्या बूब्स थे मैने झट से उन्हे मूह मे ले लिया और बुरी तरह से चूसने लगा और दबाने लगा तो वो बोली की रेहान आराम से करो दर्द हो रहा है.

तो मैने उसको वापस लीप किस और बूब्स दबाने लगा अब वो गर्म हो गई थी और उसके मूह से कामुक आवाज़े निकल रही थी और बोल रही थी रेहान आई लव यू सो मच अब मैं उसके नीचे आकार उसकी पैंटी को अलग कर दिया और उसकी चुत के दर्शन किए उसकी चुत पूरी तरह गीली हो गई थी दोस्तो क्या चूत थी उस पर थोड़े थोड़े बाल आ रहे थे अब मेरा भी बुरा हाल हो गया था अंडरवेर मे टेंट बन गया था और वो बस बाहर आने को तड़प रहा था.

More Sexy Stories मेरी चूत चुदवाने की ललक
मैने अब श्रुति के नीचे किस किया और ऐसा करते ही वो और कामुक आवाज़े निकालने लगी अव्ह्ह्ह रेहान अव्ह्ह बहुत मजा आ रहा है और थोड़ी देर बाद वो मेरे मूह मे झड़ गई.

अब उसने मेरे लंड को अंडरवेर से आज़ाद किया और उसे दबाने लगी और चूसने लगी और अब मैं भी जैसे स्वर्ग मे था और चूस चूस कर मेरा लन्ड़ का बुरा हाल कर दिया जो की 6 इंच का है तय्यार हो गया था उसे चोदने के लिए.

अब वो मुझे खुद कहने लगी प्लीज़ रेहान अब मेरी चुत मे अपना लंड डाल दो मुझे और मत तड़पाव तो मैने अब देर ना करते हुए लंड पर कॉन्डम पहना दिया और उसकी चुत पर रगड़ने लगा और उसके बूब्स दबाने लगा और मैं अब लंड को अंदर डालने लगा मुश्किल से अंदर बस उसका टोपा ही गया था उसकी चुत बहुत टाइट थी क्योकि उसका पहली बार था.

फिर मैने एक ज़ोर का धक्का मारा आधा लंड उसकी चुत मे था वो बहुत ज़ोर से चिल्लाने लगी और कहने लगी की प्लीज़ रेहान इसे बाहर निकालो और खून भी आने लगा क्योकि उसकी सील टूट गई उसकी आँखो से आँसू आने लगे थे इसलिए मैं वही रुक कर उसे लीप किस करने लगा और वापस एक ज़ोर का झटका मारा और लंड पूरा अंदर चला गया था वो छटपटाने लगी और खुद को मुझसे अलग करने लगी पर मैने उसे टाइट पकड़ लिया और थोड़ी देर बाद जब उसका दर्द कम हुआ तो वो अब अपने चुतताड़ो को उठाने लगी थी.

अब उसे मजा आने लगा था अब मैने भी अपने धक्के तेज कर दिए और वो मुझसे कहने लगी अव्ह्ह्ह्ह्ह्ह रेहान अव्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह फक मी हार्ड वो अब मेरा पूरा साथ देने लगी थी 10 मिनट धक्के देने के बाद अचानक से उसका शरीर टाइट होने लगा तो मैं समझ गया की अब ये डिसचार्ज होने वाली है और थोड़ी देर बाद वो झड़ गई पर मेरे उपर वायग्रा का असर था और मैने अपने धक्के चालू रखे.

20 मिनट बाद दोनो वापस एक साथ डिसचार्ज हो गये और मैं उसके उपर ही लेटा रहा और उसे एक लंबा किस दिया और आई लव यू बोला और उसने भी आई लव यू बोला और जब उसने देखा की बेडशीट पूरा खून से हो गई तो वो डर गई और रोने लगी पर मैने बताया की पहली बार होता है फिर वो चुप हो गई फिर उसने अपने कपड़े पहने और चली गई प्र उससे चला भी नही जा रहा था.

दोस्तो इस तरह मैने श्रुति को चोदा और दोस्तो अगर आपको ये सेक्स स्टोरी पसंद आए तो मुझे मैल करे आशा करता हू आपके आछे रिप्लाइ आएँगे मेरी मैल आईडी है ” थॅंक यू.