फ्री मे मिली पहली चूत – Sex Stories Hindi

ये सेक्स स्टोरीस इन हिन्दी कुछ 7 महीने पहले की हैं एक दिन शाम को ऑफीस ख़तम कर के मैं रूम पर जा रहा था तो टागॉर्र गार्डेन से मेट्रो मे एक लेडी चढ़ि दिखाने मे बहुत ही मस्त थी एकदम फेर कलर पर्फेक्ट फिगर तो वाहा पर सीट नही थी और एजुकेट दिखाने के लिए मैने उसे सीट ऑफर करी और वो वाहा बैठ गयी.

अगले स्टेशन पर उसके साथ वाली सीट खाली हुई तो उसने मुझे बैठने को बोला और ऐसे ही हमारी हाई हेलो हुई थोड़ी देर बात होती रहे तो मेरा स्टेशन आ गया और मैं उसे बाइ कह कर चला गया.

मैं जैसे ही मेट्रो से उतरा और मैने पीछे मूडकर देखा तो वो मेरे पीछे खड़ी थी और उसे देखकर मैने पूछा आप यहा क्यू उतर गये तो उसने कोई आन्सर नही दिया कहने लगी चलो लेट्स हॅव ए कॉफ़ी और पास मे ही एक कॉफ़ी शॉप था तो हमने वाहा कॉफ़ी पी और बाते करी और जब जाने का टाइम हुआ तो हमने नंबर्स एक्सचेंज कर लिए.

घर पोहोचते ही मुझे उसका मेसेज मिला एंड शी सेड की उसे मेरी कंपनी पसंद आई मैने भी सेम रिप्लाइ दिया और ऐसे ही हमारी बाते होती रही तो पता चला वो यहा अपने 5 साल के बेटे के साथ रहती हैं और हज़्बेंड मोस्ट्ली अब्रॉड रहता..

बट मैने कभी उससे कोई नोन वेज बात नही करी एक दिन उसने खुद ही स्टार्ट करी तो मैं थोड़ा आटिट्यूड मे आ गया और आई सेड आई डोंट लाइक ऑल दिस आप मुझसे बड़ी हो और मैं आपकी रेस्पेक्ट करता हू तो ऐसे ही टाइम बीतता रहा और वो कभी कभी कोशिश करती रहती थी बट मैने उसे भाव नही दिया.

फिर एक दिन उसने मुझे डिन्नर के लिए इन्वाइट किया तो मैने भी एक्सेप्ट कर लिया और मैं उससे मिलने की जगह पहोचा तो एक दम से उसने कहा मेरे घर पर आ जाना एंड उसने मुझे अड्रेस दिया मुझे समझ आ गया की आज कुछ होगा ही होगा.

More Sexy Stories भुबनेस्वर मे मस्त आंटी की चुदाई
शाम को 7 बजे मैं उसके घर के लिए निकला और अड्रेस पर पोहोच कर मैने उसे कॉल किया तो वो मुझे लेने आई और जब मैं उसके घर पोहोचा क्या घर था यार एक दम आलीशान महल जैसा उसने मुझे बैठने को बोला और मेरे लिए पानी लाई..

उसने उस टाइम ब्लॅक कलर का सूट पहना हुआ था जिसमे वो बहुत मस्त लग रही थी मैने पानी पिया और फिर इधर उधर की बाते हुई थोड़ी देर मे उसने कहा डिन्नर करते हैं आई सेड ओके फिर हमने डिन्नर ख़तम करा और दस बज गये.

तो मैने बोला अब मुझे निकलना चाहिए उसने एक दम मेरा हाथ पकड़ लिया मैने उसकी तरफ़ देखा तो उसकी आँखे कुछ और ही बयान कर रही थी अजीब सी फीलिंग थी उसकी आँखो मे अजीब सी फीलिंग थी वो मुझे किस करने के लिए मेरे पास आई बट मैने उसे दूर कर दिया तो और कहा की मुझे यह सब पसंद नही है मैने तुमसे पहले भी कहा है.

भूमिका : आई लव यू मैं तुम्हे प्यार करना चाहती हू तुमसे प्यार पाना चाहती हू तो इसमे ग़लत क्या है.

मैं : ग़लत हैं हमारी एज मे बहुत डिफरेन्स है.

भूमिका : मुझे नही पता तुम्हे यह ग़लत क्यू लगता हैं बट अगर तुम्हे यह ग़लत लगता हैं तो मैं तुम्हे उसके लिए पैसे दूँगी बस तुम मुझे प्यार कर दो.

यह सुन कर मेरे तोते उड़ गये यह तो चूत के साथ पैसे भी मिल रहे तो मैने बोला बात पैसो की नही है उसने एक दम से मेरे पास आकर मुझे किस करना शुरू कर दिया.

मैने भी देर ना करते हुए उसे रेस्पॉन्स देना शुरू कर दिया और उसे अपने उपर बैठा लिया और ज़ोरदार किस करी हमने और साथ साथ उसकी चुचे भी मसल रहा था वो पूरी गरम हो रही थी थोड़ी देर बाद उसने कहा सब यही करना है या बेडरूम मे चले.

More Sexy Stories भाभी की चुदाई के लिए वक्त नहीं था भाई के पास
मैने स्माइल करा और ऐसे ही गोद मे उठा कर बेडरूम मे ले गया और बेड पर लेटा दिया उसने मुझे अपने पास खींच लिया और हम किस मे लीन हो चुके थे फिर मैने उसकी कुरती उतारी उसने ब्लॅक ब्रा पहनी हुई थी और किसी हूर से कम नही लग रही थी फिर मैने उसकी ब्रा खोली उसके बूब्स को दबाने लगा और निप्पल्स मसलने लगा वो बस आँखे बंद कर के लेटी थी.

फिर मैने उसके बूब्स को चूसना शुरू करा वो सीईइ सीईइ की आवाज़े निकालने लगी फिर मैने उसके निप्पल्स को काटा तो उसे थोड़ा दर्द हुआ बूब्स चूस्ते चूस्ते मैं उसके नेवेल मे जीभ डालकर सक करने लगा उसके पूरे पेट पर किस करने लगा और वो पागलो की तरह आआअह्ह्ह्ह्ह आअह्ह्ह्ह्ह्ह करे जा रही थी.

फिर मैने उसकी सलवार को नीचे करा और अपनी शर्ट भी उतार दी और उसकी थाइस को किस करने लगा और पैंटी के उपर से उसकी चूत चाटने लगा जो बिल्कुल गीली हो चुकी थी मैने दाँत से उसकी पैंटी नीचे करी और उसकी कमर के नीचे पिल्लो रखा जिससे उसकी चूत उपर हो गयी और मुझे चुत चाटने मे आसानी होने लगी.

मैने अपनी जीभ जसकी चूत मे डाल दी थी और उसकी क्लिट को रब कर रहा था वो बिना पानी की मछली की तरह तड़प रही थी और बेडशीट को नोच रही थी फिर उसने तेज़ तेज़ आवाज़े निकालनी शुरू कर दी और टाँगो मे मुझको जाकड़ लिया मैं समझ गया यह झड़ने वाली है और वो तेज़ तेज़ आवाज़े करते हुए झड़ गयी और मैं सारा पानी पी गया और वो निढाल हो कर लेट गयी.

मैं भी उसके बराबर मे जाकर लेट गया और किस करने लगा और उसने मेरी बेल्ट खोल दी और पेंट नीचे कर के अंडरवेर के उपर से लंड मसल रही थी फिर उठ कर अंडरवेर नीचे करा और बहुत प्यार से लंड चूसने लगी मेरे होश खराब होने लगे उसके चूसने का स्टाइल से बहुत ही ज़बरदस्त चूस रही थी.

थोड़ी देर मे झड़ने वाला था तो मैने उसे बोला तो उसने और तेज़ से चूसना शुरू कर दिया मैने उसके बाल पकड़ कर उसके मुह को तेज़ से चोदना शुरू कर दिया और पूरा लंड उसके मूह मे थुस दिया जिससे उसे साँस लेने मे दिक्कत होने लगी पर मैने परवाह ना करते हुए धक्के लगाए और उसके मु मे झड़ गया.

इतना मज़ा कभी पहले झड़ते हुए नही आया था तो वो भी थक गयी थी और मेरे उपर लेट गई थोड़ी देर बाद फिर से उसने लंड को हाथ मे मसलना शुरू कर दिया मैने भी उसकी चूत मे उंगली डाल दी उसकी चूत बहुत टाइट थी जैसे कोई वर्जिन हो और वो एक दम से उचक गई.

मैने पूछा क्या हुआ तो कहने लगी पिछले 1साल से चुदि नही हू मैं यह सुनकर मैं बहुत खुश हुआ और बोला फ़िक्र ना कर आज तुझे इतना चोदुन्गा की तेरी सारी इछा पूरी हो जायेन्गि यह सुनकर वो बहुत खुश हुई और किस करने लगी.

फिर मैं उसके उपर आया और उसे कॉंडम के लिए पूछा तो उसने बिना कॉंडम के करने को बोला और मेरे तो मज़े आ गये मैने उसे किस किया और लंड को उसकी चूत पर सेट कर के धक्का लगाया तो लंड फिसल गया क्या बताउ दोस्तो ऐसा लग रहा था की वर्जिन को चोद रहा हू.

More Sexy Stories टीचर की कुँवारी बीवी की चुदाई
तो उसने अपने हाथ से लंड सेट करा चूत पर और धक्का लगाने को बोला और मैने ज़ोर का धक्का लगाया तो लंड चूत को चीरता हुआ आधा अंदर घुस गया और वो चीखने लगी और बाहर निकालने को बोलने लगी.

बट मैने नही निकाला और किस करने लगा और बूब्स दबाने लगा कुछ देर बाद जब उसका दर्द कम हुआ तो उसने गॅंड हिलानी शुरू कर दी मैं समझ गया यह रेडी हैं और मैने फिर से एक धक्का मारा इस बार पूरा लंड उसकी चूत मे समा गया और उसने फिर छींख मारी और मेरी पीठ पर नेल्स मार दिया..

और मैने फिर हल्के हल्के धक्के लगाने शुरू करे तो उसे भी मज़ा आने लगा और वो बड़बड़ाने लगी आआह्ह्ह्ह्ह आआह्ह्ह्ह फक मी फक मी हार्ड बेबी डोंट स्टॉप पूरी रात चोदो मुझे मैने भी तेज़ तेज़ धक्के लगाने शुरू कर दिया उसे दर्द भी हो रहा था और मज़ा भी आ रहा था वो पागल हो रही थी और ज़ोर ज़ोर से आआह्ह्ह्ह्ह्ह उउउह्ह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह्ह्ह सिसकारिया ले रही थी.

मैं नीचे लेट गया और उसे उपर आने को बोला फिर वो उपर बैठ मेरी राइड करने लगी और पूरी तेज तेज़ उपर नीचे होने लगी मैने उसके बूब्स पकड़ रखे थे और नीचे से धक्का लगा रहा था.

कुछ देर मे उसकी बॉडी अकड़ने लगी और वो मेरे लंड पर ही झड़ गयी और मेरे उपर लेट गयी मैने तभी उसे घोड़ी बनाया और पीछे से उसे तेज़ी से चोदने लगा वो थक चुकी थी और मना करने लगी थी बट मैं कहा मानने वाला था मैने बहुत तेज़ तेज़ धक्के लगाए.

More Sexy Stories Savita Bhabhi ki Chudai Sex Kahani
फिर मेरा झड़ने वाला था मैने उससे पूछा कहा झाड़ू तो उसने बोला अंदर ही झाड़ दो और मैने धक्को की स्पीड तेज़ कर दी और उसने आअह्ह्ह्ह्ह्ह उउउह्ह्ह्ह्ह कर के सिसकारिया ले रही और चिल्ला भी रही थी मैं भी आह्ह्ह्ह आअह्ह्ह्ह्ह करते हुए उसकी चुत मे झड़ गया और उसके उपर ही लेट गया हम लोग कब सो गये हमे पता नही चला.

रात को तीन बजे मेरी आँख खुली तो फील हुआ की कोई मेरा लंड चूस रहा बट अंधेरे मे कुछ दिख नही रहा था जैसे ही लाइट ऑन करी तो देखा भूमिका फिर से लंड चूस रही थी और मेरा लंड पूरी तरह खड़ा था तो मैं भी उठ गया और उसे उल्टा लेटाकर मैने उसकी टांगे खोली और फिर से पीछे से चोदना शुरू कर दिया और फिर हम एक बार झड़ गये.

और सुबह उसने मुझे 20000 रुपय भी दिया और जब भी वो मुझे चुदाई को बोलती हैं तो मुझे पैसे देती है और इस तरह मैने उसकी कई फ्रेंड्स को भी चोदा है और उन्होने भी मुझे पैसे दिए है.

तो दोस्तो ये थी मेरी सेक्स स्टोरीस इन हिन्दी आपको पसंद आए तो बताइए ज़रूर., एंड अन्य फीमेल वाना हाव सेक्स एंड वॉंट टू गेट सेन्सेशनल वित द सर्विस इन देल्ही देन प्लीज़ सेंट मी ए ईमेल एवेरतिंग विल केप्ट सीक्रेट, मेरी मैल आईडी है